सिपाही पर हमलाकर बदमाशों ने छीनी रायफल, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0

बिजनौर। बिजनौर के अफजलगढ़ क्षेत्र में बीती रात दो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को पर हमला कर उनसे मारपीट करके राइफल छीनने ली। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही।

बिजनौर के थाना अफजलगढ़ में बीती रात दो अज्ञात बदमाशों ने रात की ड्यूटी कर रहे दो सिपाहियों पर हमला कर उनसे मारपीट की और इंसास राइफल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास में लगी हैं। जिस वक्त यह घटना हुई तब किसी व्यक्ति ने इस पूरी वारदात को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इस को वायरल कर दिया गया। बिजनौर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चले हैं कि अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है तो आम इंसान कैसे अपने को सुरक्षित महसूस करेगा यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो थाना अफजलगढ़ क्षेत्र का बीती रात 1.00 बजे का बताया जा रहा है जहां गस्त के दौरान पुलिस कर्मी से मारपीट कर राइफल छीन ली गई और बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस कर्मियों के साथ हुई इस तरह की घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया और जांच-पड़ताल की जा रही है।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)