SSP से बोली युवती, साहब! शादी के नाम पर 15 बार रेप कर चुका है सिपाही

Youth India Times
By -
0

वीडियो बनाकर वायरल करने की देता है धमकी
मुरादाबाद। रेप पीड़ित युवती ने सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि सिपाही शादी का झांसा देकर 15 से अधिक बार शारीरिक शोषण कर चुका है। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना ली। शादी का दबाव बनाया तो वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। दूसरी युवती से चोरी-छिपे शादी तय करने की बात की जानकारी होने पर ही एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की। इसके बाद ही सिविल लाइंस पुलिस ने मामला दर्ज किया। बुधवार को आरोपी सिपाही को गिरफ्तार भी कर लिया।
मुगलपुरा में तैनाती के दौरान ही पीड़ित युवती से सिपाही की मुलाकात हुई थी। थाने पर मुलाकात के बाद सिपाही पीड़िता के घर भी जाने लगा। पीड़ित युवती के मुताबिक सिपाही प्रशांत सिरोही अपने चंद्रनगर स्थित कमरे पर भी ले गया। वहां उसने पंद्रह से अधिक बार शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान सिपाही ने अश्लील वीडियो भी बना ली। 15 नवंबर को पुलिस लाइन स्थित आफिस में रात में शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। शादी का दबाव डाला तो वह माता-पिता से बात करने के लिए घर तक गया, मगर परिजनों से बात किए बिना ही भाग गया। संपर्क करने पर पुलिस से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। यह भी पता चला कि सिपाही द्वारा चोरी-छिपे शादी भी तय कर ली गई है। इसके बाद ही एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की।
पीड़ित युवती ने बताया कि सिपाही प्रशांत सिरोही शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। वहीं दूसरी ओर चोरी-छिपे उसने परिवार वालों की मर्जी से दूसरी लड़की से रिश्ता भी तय कर लिया। 28 नवंबर को उसकी शादी होना भी प्रस्तावित है। सिपाही 2019 बैच का सिपाही है।


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)