आज़मगढ़ : करेंट की चपेट में आने से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत

Youth India Times
By -
0

पानी गर्म करने के लिए विद्युत बोर्ड में प्लग लगाते समय हुआ हादसा
आजमगढ़। जहानागंज थाना क्षेत्र के बड़ौरा बुजुर्ग गांव में बुधवार की भोर में विद्युत करेंट से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मंजूलता पांडेय (53) की मौत हो गई। वह रोज की तरह से भोर में 3.30 बजे उठीं और नित्य क्रिया के बाद चार बजे पानी गर्म करने के लिए विद्युत बोर्ड में प्लग लगाने लगीं। इसी दौरान करेंट की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

हादसे की जानकारी उस समय हुई, जब हमेशा खोज खबर लेने वाली बहू कंचन पांडेय ने भोर में चार बजे उनकी मोबाइल पर काल किया।छठ पूजा के लिए लप्सीपुर गांव स्थित मायके गईं कंचन ने सास के नंबर पर संपर्क किया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने पति अमितेश कुमार पांडेय को फोन करके बताया कि सासू मां का फोन रिसीव नहीं हो रहा है। इसके बाद अमितेश ने उठकर देखा, तो पता चला कि विद्युत बोर्ड के पास उनकी मां गिरी पड़ी हैं।सूचना पर पहुंचे चक्रपानपुर पुलिस चौकी इंचार्ज बीबी सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के दो पुत्र है।बड़े पुत्र अमितेश विवाहित, जबकि छोटे पुत्र अवनीश कुमार पांडेय की शादी नहीं हुई है।मंजूलता की मौत पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया।वहीं गांव में छठ पर्व का उत्साह उदासी में तब्दील हो गया।मृतका ही एकमात्र परिवार के भरण- पोषण का सहारा रहीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)