आजमगढ़: ड्रोन कैमरे से रखी जाएगी अमित शाह की रैली पर नजर

Youth India Times
By -
0

12 एडिशनल एसपी, 24 सीओ, 1500 से अधिक सिपाही, दरोगा और इंस्पेक्टरों की लगाई जाएगी ड्यूटी-एसपी
आजमगढ़। सदर तहसील के यशपालपुर (आजमबांध) गांव में 13 नवंबर को गृहमंत्री अमित शाह द्वारा राज्य विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए भूमिपूजन और शिलान्यास किया जाएगा। गृहमंत्री के आगमन से पूर्व ही पुलिस विभाग सुरक्षा का खाका तैयार कर रहा। अब तक हुई तैयारी के क्रम में जनसभा स्थल से आसपास की गतिविधियों पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जाएगी। साथ ही आसपास के हिस्ट्रीशीटर, अपराधियों पर भी पुलिस की सख्त नजर रहेगी।
जिले के लोग काफी दिनों से विश्वविद्यालय बनवाने की मांग कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद वासियों की मांग स्वीकारते हुए राज्य विश्वविद्यालय बनवाने की अनुमति प्रदान कर दी। जिसका निर्माण 13 नवंबर को भूमि पूजन और शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न होने के साथ ही शुरू हो जाएगा। यशपालपुर (आजमबांध) गांव में गृहमंत्री के आगमन की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। साथ ही पुलिस विभाग ने सुरक्षा का पूरा खाका तैयार कर लिया है।
एसपी अनुराग आर्य के मुताबिक गृहमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कार्यक्रम स्थल को पूरे 18 जोन में बांट दिया गया है। प्रत्येक जोन में अलग-अलग सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की जाएगी। जनसभा के दौरान यहां 12 एडिशनल एसपी, 24 सीओ, 1500 से अधिक सिपाही, दरोगा और इंस्पेक्टरों की ड्यूटी लगाई जाएगी। एसपी ने कहा कि कार्यक्रम स्थल व आसपास गांव के आपराधिक प्रवृत्ति लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरा लगाया जाएगा। ताकि पूरी गतिविधियां कैद होती रहे और कार्यक्रम सफलता पूर्वक बिना किसी बाधा के निपट जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)