रिश्तेदार ने नहाते समय बनाया विवाहिता का अश्लील वीडियो

Youth India Times
By -
0

फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
लखनऊ। मुंबई से लखनऊ के गाजीपुर स्थित ससुराल आई विवाहिता का रिश्तेदार ने नहाते समय वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से कई बार दुष्कर्म किया। विवाहिता ने मुंबई लौटकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहां से गाजीपुर थाना विवेचना ट्रांसफर होने के बाद पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
गाजीपुर इंसपेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि पीड़िता अपने पति के साथ मुंबई में रहती है। पिछले दिनों वह गाजीपुर स्थित अपनी ससुराल आई थी। यहां घर में नहाते वक्त रिश्तेदार युवक ने चुपके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर पीड़िता से कई बार दुष्कर्म किया।
इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि पीड़िता ने 30 सितंबर को मुंबई के वनराई थाने में आरोपी रिश्तेदार पवन कुमार त्रिपाठी निवासी इंदिरानगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटनास्थल लखनऊ का गाजीपुर थाना क्षेत्र होने के चलते मुंबई पुलिस ने विवेचना यहां स्थानांतरित कर दी। गाजीपुर की एचएएल चौकी के प्रभारी कपिल कुमार राणा ने मामले की विवेचना की और आरोप सही पाए जाने पर शनिवार सुबह जुगौली क्रॉसिंग के पास से आरोपी पवन कुमार त्रिपाठी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने और फिर शादी से इनकार करने के आरोपी दिव्यांशु यादव को पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि क्षेत्र के बादल खेड़ा निवासी दिव्यांशु को कोर्ट में पेश करके जेल भेजा गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)