लापता हुए दो दारोगा-दो सिपाही को कप्‍तान ने किया सस्‍पेंड

Youth India Times
By -
0

गोरखपुर। डॉयल 112 के पीआरवी 0337 पर तैनात दो दारोगा और दो सिपाहियों को तीन घंटे तक लापता रहने की वजह से एसएसपी ने निलम्बित कर दिया। आरोप है कि तीनों एमडीटी बंद कर लापता थे उन्होंने तीन घंटे तक कोई भी इवेंट नहीं अटेंड किया था। निलम्बित कराने के साथ ही इनकी विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।
एसएसपी के मीडिया सेल से मिली सूचना के
आ मुताबिक डॉयल 112 के पीआरवी 0337 पर तैनात दारोगा श्याम बिहारी यादव, दारोगा इन्द्र प्रताप सिंह और कांस्टेबल देवेन्द्र यादव और राजेश यादव तीन घंटे तक अपने प्वाइंट से गायब थे। उन्होंने इस दौरान कोई कॉल अटेंड नहीं किया। वहीं, कोई उनके बारे में जानकारी न कर सके इसके लिए उन्होंने अपनी एमडीटी को भी बंद कर दिया था। एसएसपी ने इसे कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही, अकर्मण्यता तथा स्वेच्छाचारिता बरतने को आरोपी पाया और चारों को निलम्बित करने के साथ ही विभागीय जांच शुरू करा दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कैम्प कार्यालय स्थित गोपनीय कार्यालय में तैनात दारोगा रामनसीब चौधरी और कांस्टेबल संजय सिंह को भी एसएसपी ने निलम्बित कर दिया है। आरोप है कि दोनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कैम्प कार्यालय स्थित गोपनीय कार्यालय की गोपनीयता भंग की है। उन्हेंने कार्यालय की सूचना लीक की है। निलम्बित करने के साथ ही इनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)