आजमगढ़ : इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा जान

Youth India Times
By -
0

पत्नी पीड़ित पति ने आला अधिकारियों से लगाई गुहार
दरोगा सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग
आजमगढ़। पत्नी के अपहरण और दहेज उत्पीड़न के मामले में 13 माह जेल में रहे दीपू गौड़ ने रविवार को एसपी ग्रामीण को पत्रक देकर तत्कालीन विवेचक सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या करने का एलान किया है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मसोना गांव में पत्नी के अपहरण और दहेज के लिए उत्पीड़न करने के आरोप में दीपू को पुलिस ने 19 जनवरी 2020 को जेल भेज दिया था। 13 माह जेल काटने के बाद दीपू को हाईकोर्ट से जमानत मिली। जमानत के बाद 13 फरवरी -- 2021 को रिहा हुए। दीपू की गिरफ्तारी के बाद से ही उसका परिवार आइजी, डीआइजी, कानून मंत्री, मुख्यमंत्री को पत्रक सौंपकर खुद को निर्दोष साबित करने की गुहार लगाता रहा लेकिन कहीं न्याय नहीं मिल पाया। आरोपित पति के माता और पिता के अपराध की विवेचना में लगे जीयनपुर कोतवाली के उपनिरीक्षक चंद्रशेखर यादव ने मंगलवार को दीपू की पत्नी रुचि को भिड, मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। उसके गिरफ्तार होते ही मामले ने नया मोड़ ले लिया। पीड़ित दीपू उसकी माता, पिता और भाई ने पुलिस अधीक्षक से शुक्रवार को मिलकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। कप्तान ने पीड़ित पति से तहरीर देने को कहा था और आश्वासन दिया था कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रविवार को पुलिस अधीक्षक को पत्रक देने पहुंचे दीपू और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस अधीक्षक की अनुपस्थिति में एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ को पत्रक सौंपा। पत्नी रुचि, उसकी मां, ससुर, पत्नी के मामा, मामी, अगुआ तथा तत्कालीन विवेचक दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)