पत्‍नी के जिम न जाने पर भड़का पति, बोला-अब नहीं रह सकता साथ

Youth India Times
By -
0

पत्नी का आरोप बदल गई है पति की नजर
आगरा। पति-पत्‍नी के बीच झगड़ों की वजह कुछ भी हो सकती है। आगरा में एक पति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज होकर अलग होने की बात करने लगा क्‍योंकि उसकी नज़र में पत्‍नी मोटी थी और मोटापा घटाने के लिए जिम भी नहीं जा रही थी।
परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्‍नी के आरोप-प्रत्‍यारोप सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए। पति का कहना था कि वह अपनी पत्नी को इसलिए नहीं रखना चाहता है क्योंकि उसकी पत्नी मोटी हो गई है। पति ने काउंसलर से कहा कि मुझे शर्म आती है। पत्‍नी को जिम के लिए पैसे देता हूं लेकिन वह जाती नहीं है। पति की इस शिकायत को सुनकर वहां मौजूद अन्य पीड़ित भी उस पति की ओर देखने लगे। काउंसलर भी हैरान थे कि यह कैसा केस है। उन्होंने पति को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह समझौता करने को तैयार नहीं था।
वहीं पत्नी का आरोप है कि पति के किसी और से संबंध हैं। शादी को 5 साल हो गए। वह पांच साल पहले भी ऐसी ही थी। दो बच्चे हैं। अब पति की नज़रे बदल गई हैं। उसकी कोई गलती नहीं है। उसे समझ नहीं आ रहा कि इन हालात में क्‍या करे। पति, सरकारी महकमे में काम करता है। पति का कहना है कि वह अपनी पत्‍नी को साथ नहीं रखना चाहता।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)