एक ही बाइक पर सवार पांच युवकों की सड़क हादसे में मौत

Youth India Times
By -
0

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के नवाबगंज के बुदौना गांव के रहने वाले रामसरन पाल (उम्र 60 वर्ष), उनके दो पुत्र, एक नाती और एक अन्घ्य रिश्तेदार एक ही बाइक पर एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पांचों लोगों की मौत हो गई। यह हादसा श्रृंगवेरपुर हाईवे पर हुआ।
हादसे की सूचना मिलते ही बुदौना गांव में कोहराम मच गया। गांव में रामसरन पाल के घर ग्रामीणों और शुभचिंतकों की भीड़ जुट गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गांव में हर कोई इस घटना को लेकर गमगीन है। लोग, एक ही बाइक पर पांचों लोगों के लौटने पर भी अफसोस जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ठंड की रात में एक ही बाइक पर लौट रहे लोगों का बाइक पर अच्छा संतुलन नहीं रह पाया होगा। यदि एक ही बाइक पर इतने लोग सवार न होते तो शायद यह दुर्घटना नहीं होती। उधर, पुलिस का कहना है कि बाइक को टक्कर मारकर भागे वाहन की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)