सांसद अतुल राय रेप मामला

Youth India Times
By -
0

अमिताभ ठाकुर की सुनवाई के दौरान तबीयत बिगड़ी
लखनऊ। दुराचार पीड़िता एवं उसके साथी के आत्महत्या करने के मामले में आरोपी और पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की सोमवार को सुनवाई के दौरान तबीयत बिगड़ गई। जेल से लाकर कोर्ट में पेश किए गए अमिताभ ठाकुर की तबीयत सुनवाई के दौरान ही बिगड़ गई। चक्कर आने लगे। इसपर अमिताभ के वकील ने कोर्ट को खराब तबीयत के बारे में बताया। इस पर कोर्ट ने उन्हें समुचित इलाज कराने का आदेश दिया है।
वहीं, सीजेएम रवि कुमार गुप्ता ने सुनवाई के लिए सत्र न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है। अदालत ने 18 नवम्बर को अमिताभ ठाकुर सत्र न्यायालय में पेश करने का आदेश दिया है। सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने अपने साथी के साथ सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह कर लिया था। आत्मदाह से पहले उसने अमिताभ ठाकुर पर भी कई आरोप लगाए थे। इसी के बाद अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार किया गया था।
इस मामले में हज़रतगंज पुलिस ने विवेचना के बाद आरोपी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। जिसपर सीजेएम ने गत 25 अक्टूबर को संज्ञान लिया था। पुलिस ने चार्जशीट दाखिल करके बताया था कि अभी आरोपी अतुल राय के खिलाफ विवेचना चल रही है, जबकि आरोपी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिल जाने पर चार्जशीट लगाई गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)