आजमगढ़: मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

Youth India Times
By -
0

बाजार से सब्जी लेकर बाइक से घर जाते समय हुई घटना
ग्रामीणों का आरोप-सड़क पर खड़ी ट्रकें बन रही दुर्घटना का कारण
रिपोर्ट-दिनेश कुमार पाण्डेय
आजमगढ़। जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के शारदा सहायक खण्ड 32 पुल के पास आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जहां एक युवक की मौत हो गयी, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बनकटिया गांव निवासी आमोद कुमार 30 वर्ष पुत्र राजपत बीती रविवार की रात करीब 8.30 बजे बाजार से सब्जी लेकर मोटर सायकिल से अपने दोस्त बड़हलगंज निवासी मोहम्मद रफी के साथ घर वापस जा रहा था। शारदा सहायक पुल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी कि रास्ते में ही आमोद ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल मोहम्मद रफी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मृत आमोद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
आये दिन हो रही मार्ग दुर्घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि लाटघाट से कांखभार के बीच सड़क के किनारे खड़ी सैंकड़ों की संख्या में ट्रकें दुर्घटना का कारण बन रही हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इसके चलते अब कई लोगों की जान जा चुकी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)