नशीली सिगरेट पिलाकर युवक का दो बोतल खून निकाला

Youth India Times
By -
0

पीड़ित बोला- कार के अंदर ही निकाल लिया मेरा लहू
मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपंजीकृत चिकित्सक पर नशीली सिगरेट पिलाकर दो बोतल खून निकालने का आरोप लगाया है। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
मूंढापांडे थानाक्षेत्र बरकी मढै़या निवासी असरफ अली ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा फैजान वेल्डिंग का काम करता है। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे उसका बेटा अचानक गायब हो गया था। पिता ने फैजान के मोबाइल पर कॉल की। तब कॉल उठाने वाले ने खुद को फैजान का दोस्त बताकर कॉल काट दी थी। देर रात करीब बारह बजे उसका बेटा घर लौटा तो वह आते ही चारपाई पर गिर गया। काफी देर बाद उसे होश आया।
तब उसने पूछताछ करने पर बताया कि गांव निवासी एक व्यक्ति उसे अपने साथ मुरादाबाद ले गया था। वहां आरोपी ने उसे एक सिगरेट पिलाई थी। इसके बाद उसे हल्की बेहोशी छा गई थी। आरोप है कि उसने उसका ब्लड टेस्ट कराया था। इसके बाद कार के अंदर ही उसका दो बोतल खून निकाल लिया था।
पिता असरफ का आरोप है कि आरोपी युवक नशे का अवैध कारोबार करता है और खून भी बेचता है। इससे पहले भी आरोपी नशीली दवा बेचने के आरोप में जेल भेजा गया था। मझोला थाना प्रभारी संजय कुमार पांचाल ने बताया कि शिकायत मिली है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)