आजमगढ़: दबंगों ने मां-बेटी को पीटकर किया अधमरा

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावां गांव में रविवार को दबंग परिवार ने 17 वर्षीय छात्रा व उसकी मां को लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। निजी अस्पताल में दोनों का ईलाज चल रहा है। घटना का कारण छेड़खानी का विरोध बताया गया है।
बताते हैं कि मंगरावां (खौरहिया) ग्राम निवासी इंटरमीडिएट की छात्रा 17 वर्षीय अलका बीते 25 सितंबर को से पढ़कर घर लौट रही थी। आरोप है कि उसी दौरान छात्रा से मंगरावां गांव (आसमान पट्टी )निवासी युवक अपने कई साथियों के साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर मनचलों ने पीड़िता के साथ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर छात्रा ने आपबीती अपने परिजनों से बताई। छात्रा के पिता बहादुर ने मुख्य आरोपी युवक के पिता से उसके पुत्र के कारनामे को बताया। उस दौरान आरोपी के पिता ने क्षमा मांगा और मामला शांत हो गया। बताते हैं कि पिता द्वारा क्षमा मांगने की बात युवक को नागवार लगी। रविवार को आरोपी युवक छात्रा द्वारा घर पहुंचकर भद्दी-भद्दी गाली व जान मारने की धमकी देने लगा। इस बात से आक्रोशित छात्रा ने युवक के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। बौखलाया युवक फोन से अपने परिजनों को सूचना दिया। इसके बाद अपने घर पर मौजूद युवक के परिजन लाठी-डंडे से लैस होकर बहादुर के घर पर धावा बोल दिए।
विपक्षियों ने घर पर मौजूद बहादुर की पत्नी गुड्डी देवी (40) व बेटी अलका (17) को लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। उस दौरान छात्रा के पिता घर पर मौजूद नहीं थे। घटना की जानकारी पिता के घर पहुंचने पर हुई। घायल मां-बेटी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाबत घायल पक्ष की ओर से चार लोगों के खिलाफ गंभीरपुर थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)