आजमगढ़: जनरल डायर के रास्ते पर चल रही है भाजपा सरकार-प्रवीण सिंह

Youth India Times
By -
0

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में जुलूस निकाल कलेक्ट्रेट के सामने सड़क किया जाम

शहीद किसानों के आश्रितों को दो करोड़ रूपये मुआवजा एवं सरकारी नौकरी एवं प्रियंका की रिहाई की उठाई मांग

आजमगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला एवं शहर के कांग्रेसियों ने भाजपा मंत्री के पुत्र की गाड़ी से 6 आंदोलनरत किसानों को कुचलने और घटनास्थल पर किसानों से रात्रि में मुलाकात करने जा रही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी की सीतापुर के हरगांव में की गयी गिरफ्तारी के विरोध में जुलूस निकाला कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्ट्रेट के सामने सड़क को जाम कर दिया। और शहीद किसानों के आश्रितों को दो करोड़ रूपये मुआवजा एवं सरकारी नौकरी एवं प्रियंका गांधी की तत्काल रिहाई की मांग की।
जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी की खबर पाकर जिले के कोने कोने से कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय की तरफ कूच कर दिया था कई स्थानों पर पुलिस द्वारा उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया गया। महात्मा गांधी के लोकतांत्रिक देश में सरकार जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या कर रही है इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। मंत्री पुत्र द्वारा जिस तरह किसानों को गाड़ियों से कुचला गया इससे प्रतीत होता है वर्तमान भाजपा सरकार जनरल डायर के रास्ते पर चल रही है। जब भी किसी के ऊपर संकट आया कांग्रेस उसके साथ खड़ी रही उसकी लड़ाई लड़ने और उन सभी को न्याय दिलाने का काम किया आगे भी करती रहेगी यदि शहीद किसानों के आश्रितों को दो करोड़ रूपये का मुआवजा सरकारी नौकरी नहीं दी जाती और हमारी नेता को तत्काल रिहा नहीं किया जाता तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन को और तेज करेगी।
धरने प्रदर्शन में हवलदार सिंह, नजम शमीम, बेलाल अहमद, पूर्णमासी प्रजापति, मुन्नू यादव, तेज बहादुर यादव, अरविंद पांडेय, चंद्रपाल यादव, त्रिभुवन दुबे, अजीत राय, साबिहा अंसारी, अमर बहादुर यादव, मुन्नू मौर्य, विशाल दुबे, राम गणेश प्रजापति, जावेद मंदे, विवेक राय, आशुतोष रजत, शाहिद खान, निर्मला भारती, देवमुनि राजभर, अरविंद जैसवा, मुलायम निषाद, संतोष सिंह, धर्मराज चौहान, शीला भारती, तुफैल अहमद, यशब खान, अभिषेक तिवारी, रियाज अहमद, सुरेश राजभर, अजीज इमाम, काजी अकीलुरहमान, पियूष सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)