आज़मगढ़ : जयंती पर भाजपा ने लौह पुरुष को अर्पित की श्रद्धांजलि

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह की के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने भारत को एकता के सूत्र में बाधने का जो कार्य किया था वह इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में अंकित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार बल्लभ भाई पटेल की विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा बनवाकर उनके योगदान को भारत ही नहीं बल्कि विश्व पटल पर सम्मानित करने का कार्य किया है।

जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह ने कहा कि आजमगढ़ में दशकों से विश्व विद्यालय की मांग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरा किया। 13 नवम्बर को गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ आजमगढ़ में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आ रहे हैं। हम सभी आजमगढ़ की जनता की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हैं। भाजपा सरकार देश के चहुमुखी विकास के लिए समर्पित है।
इस अवसर पर डा श्याम नारायण सिंह,नन्हकू राम सरोज, पवन सिंह मुन्ना, विनोद उपाध्याय, हरिवंश मिश्रा, पूनम सिंह , अवनीश मिश्रा, जूही श्रीवास्तव पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इसी क्रम में भाजपा नगर कार्यालय में नगर अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस दौरान नगर उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, सुनील मिश्रा, मनोज बौद्ध, वंदना पांडेय, राजन उपाध्याय, अवनीश चतुर्वेदी, नगर महामंत्री धर्मवीर चौहान, अमन गर्ग, नगर मंत्री शेखर लाल श्रीवास्तव, नवनीत गुप्ता सहित शक्ति केंद्र संयोजक संतोष चौहान, मुंशी निषाद, दीपक मौर्य, रमेश सैनी, अच्छे लाल साहू, सोशल मीडिया प्रभारी वैभव श्रीवास्तव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)