आजमगढ़: काल ने छीना जुड़वा भाई का साथ

Youth India Times
By -
0

कच्चे मकान की दीवार गिरने से मासूम ने तोड़ा दम
आजमगढ़। जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव में काल ने जुड़वा भाई साथ छीन लिया। कच्चे मकान की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आये मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव निवासी इजहार के दो जुड़वा बेटे मो0 कासिम और मो0 कासिब थे। आज बुधवार की सुबह करीब 6.15 बजे कासिम सोकर उठा और शौच करने के लिए बाहर चला गया। कासिम जब शौच कर वापस लौट रहा था तभी मकान के सामने गली में मंगरू गुप्ता के कच्चे मकान की दीवार कासिम के ऊपर गिर गयी। दीवार गिरने के बाद उक्त घर में सो रहे परिजन अपनी जान बचाकर भागे। कासिम के मिट्टी में दबे होने की बात पता चलने पर परिजनों के शोर मचाने से इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने मिट्टी हटाकर कासिम को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।
बता दें कि मृत कासिम इस्लामिया मदरसा महुवारा कला में कक्षा एक का छात्र था। मौत की सूचना के बाद परिवार में मात छा गया। कासिम का जुड़वा भाई कासिब दहाड़ मारकर रोने लगा। कासिम का मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्यों की सहमति से पंचनामा बनाकर शव को परिजनों को सौंप दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)