आजमगढ़: अच्छे दिन का सब्जबाग दिखाने वाली भाजपा ने दी महंगाई-अमर बहादुर

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अमर बहादुर यादव के नेतृत्व में शहर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेतहाशा महंगाई वृद्धि के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यालय से हल्ला बोला जुलूस निकाला और नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना दिया और महंगाई पर अविलंब अंकुश लगाने की सरकार से मांग की। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार पाण्डेय भी मौजूद रहे।
शहर युवक कांग्रेस अध्यक्ष अमर बहादुर यादव ने कहा अच्छे दिन के वादे के साथ 100 दिन में महंगाई समाप्त करने का सब्जबाग दिखाने वाली बीजेपी आज महंगाई से त्रस्त जनता को भूल चुकी है। सरकार अपना खजाना भरने में लगी है। डीजल पेट्रोल रसोई के गैस एवं दैनिक उपयोग की वस्तुओं के कीमतों में बेतहाशा वृद्धि से गृहणियों को घर चलाना मुश्किल हो गया है। सरकार यदि शीघ्र ही महंगाई पर अंकुश नहीं लगाती तो युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर बड़े से बड़े आंदोलन के लिये बाध्य होंगे।
धरने प्रदर्शन में निखिल पांडेय, तुषार सिंह, विक्रम सिंह, अनिल चौधरी, प्रद्युम्न गौड, अंशुल आनंद, सुनील कुमार, आशुतोष यादव, पियूष सिंह अकेला अवनीश यादव, आर्यन अष्ठाना, आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)