लखीमपुर मामले में अखिलेश यादव का ऐलान

Youth India Times
By -
0

सपा सरकार बनने पर दो-दो करोड़ की मदद और नौकरी देगी समाजवादी पार्टी
लखीमपुरखीरी। लखीमपुर मामले में सियासत तेज हो जा रही है। गुरुवार पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि 2022 में अगर सपा सरकार बनी तो पीड़ित परिवारों को दो-दो करोड़ की आर्थिक मदद ओर नौकरी दी जाएगी। अखिलेश ने पीड़ित परिवारों से कहा कि यूपी सरकार मदद नहीं करती हे तो सपा सरकार बनने पर पूरी मदद की जाएगी।
अखिलेश पलिया के किसान लवप्रीत और निघासन में पत्रकार रमन के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। परिजनों को सांत्वना देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अजय मिश्रा के केंद्रीय मंत्री पद पर रहने तक निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती। सरकार की भूमिका पर भी उन्होंने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जब गृह राज्य मंत्री के परिवार वाले ही कांड कर रहे हैं, तो जान लीजिए भाजपा कैसी है। अगर सरकार आश्रितों को नौकरी दे देती है तो ठीक है नहीं तो सत्ता में आने पर हम नौकरी का वादा पूरा करेंगे।
अखिलेश यादव किसान लवप्रीत और पत्रकार रमन के परिजनों के से बातचीत के बाद धौरहरा के किसान नक्षत्र सिंह के घर के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार दोपहर 12 बजे लखीमपुर खीरी पहुंचे थे। अखिलेश के काफिले के साथ जा रहे स्थानीय नेताओं को पुलिस ने एलआरपी चौराहे पर ही रोक लिया। इसको लेकर स्थानीय नेताओं की पुलिस से जमकर नोंकझोंक भी हुई पर पुलिस ने किसी को आगे नहीं जाने दिया। अपने सुरक्षा दस्ते के साथ अखिलेश पलिया के लिए निकल गए, जहां वे किसान लवप्रीत के घर जाकर शोक संवेदना प्रकट करेंगे। इस दौरान उनका पड़रिया तुला भी जाने का कार्यक्रम है। जहां से कोरोना का शिकार हुए पार्टी कार्यकर्ता के परिजनों से भी मिलेंगे। वहीं दूसरी ओर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र भी लवप्रीत के घर पलिया स्थित चौखड़ा फार्म पहुंचे थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)