आजमगढ़: श्री अग्रेसन महिला महाविद्यालय के प्रबंधक पद पर सुधीर अग्रवाल पर लगी अंतिम मोहर

Youth India Times
By -
0

समाज व संस्था के उत्थान के लिए हमेशा इमानदारी से लगे रहेंगे-सुधीर अग्रवाल
आजमगढ़। श्री अग्रवाल हितकारिणी न्यास ट्रस्ट द्वारा संचालित श्री अग्रेसन महिला महाविद्यालय का चुनाव 18 जुलाई 2021 को हुआ था जिसमे विश्वविद्यालय द्वारा पर्यवेक्षक नहीं भेजा गया था जिसकी वजह से कतिपय पराजित व्यक्तियों द्वारा इस चुनाव पर आपत्ति दाखिल कर दी गई थी जिसके परिपेक्ष्य में विश्वविद्यालय द्वारा नामित पर्यवेक्षक डॉ. विजय कुमार सिंह को भेजा गया, जिनके पर्यवेक्षण में आज श्री अग्रवाल धर्मशाला एवं भण्डार आसिफगंज में चुनाव अधिकारी त्रिलोकी नाथ अग्रवाल की देख रेख में अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों एंव सदस्यों ने पूर्व के विजेता सुधीर अग्रवाल को निर्विरोध प्रबंधक चुना गया। सुधीर अग्रवाल के चयन से अग्रवाल समाज में हर्ष व्याप्त हो गया।
ज्ञात हो कि सुधीर अग्रवाल समाज के लिए हमेशा संघर्ष करते रहते हैं और सामाजिक गतिविधियों में लगातार शामिल रहते हैं, जिससे अग्रवाल समाज ने इस प्रतिष्ठित चुनाव में अंगुली उठाने वालों को जवाब देते हुए आज फिर प्रबंधक के रूप में सुधीर कुमार के अग्रवाल के नाम पर मोहर लगाकर प्रबंधक चुना। इसी के साथ अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष पद पर कन्हैया लाल अग्रवाल, सहायक प्रबंधक चन्दन अग्रवाल तथा प्रबंध समिति के नौ सदस्यों में अनूप कुमार अग्रवाल, अजय कुमार, अतुल कुमार, अमृत अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, विकास अग्रवाल, अमित अग्रवाल, निखिल अग्रवाल चुने गए। पर्यवेक्षक ने सभी के निर्विरोध निर्वाचन की घोषण की।
सुधीर कुमार अग्रवाल का कहना है कि वह समाज के लिए व संस्था के उत्थान के लिए हमेशा इमानदारी से लगे रहेंगे और उन्होंने सभी अग्रवाल समाज के लोगों को उनको यह सम्मान दिलाने में अहम भूमिका अदा करने वालों को आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)