यूपी में सपा MLA के बिगड़े बोल, ब्राह्मण-क्षत्रियों को बताया चोर

Youth India Times
By -
0

कहा- हमें नहीं चाहिए इनका वोट
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2020 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी वोटरों को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन उनकी इस कोशिश पर उनके ही विधायक पानी फेर दे रहे हैं. हाल ही में सपा विधायक अबरार अहमद ने ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिसे सुनकर ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों का नाराज होना लाजिमी है. सपा विधायक अबरार अहमद ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ब्राह्मण और क्षत्रिय चोर है, उनका वोट नहीं चाहिए.
दरअसल, हाल ही में इसौली विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक अबरार अहमद मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के लोगों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि उन्हें इनका वोट नहीं चाहिए. उन्होंने इसौली क्षेत्र में विशेष धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप लोग ही उनका वास्तविक वोटर है. 
सपा विधायक अबरार अहमद ने कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर हमारा अभिवादन करते हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादव और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म गत संबोधन से संबोधित करते हैं. हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए. हमें जिन लोगों के वोट की जरूरत है, वह हमें मिलता है.
बता दें कि अबरार अहमद का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले संभल सांसद शफीकुर रहमान बर्क के उस बयान पर भी काफी विवाद हुआ था जिसमें उन्होंने तालिबान का समर्थन किया था.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)