कोविड-19 के नियमों के पालन के साथ जनपदवासी आगामी त्योहारों का ले सकेंगे आनन्द

Youth India Times
By -
0

श्री रामलीला समिति सीयर का 8 अक्टूबर को मुकुट पूजा के साथ प्रारम्भ होगा रामलीला 
Report- Ashok Jaiswal
बलिया। योगी सरकार की जारी नई गाइडलाइन के तहत अब इस मर्तबा लोग दशहरा व रामलीला का आनंद ले सकेंगे। कोविड-19 के चलते अपने त्यौहारों आदि से दूर एक दहशत के साये जी रहे लोगों के लिए अबकी बार की नवरात्रि मंगलमयी होने वाली है। 
प्रदेश सरकार के गाइडलाइन जारी होने के बाद जनपद के विभिन्न थानों पर हुई बैठक के बाद दुर्गा पंडाल के बनने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। उभांव एसएचओ ज्ञानेश्वर मिश्र ने भी दुर्गा व रामलीला कमेटी के सदस्यों के साथ एक बैठक कर उन्हें साफ निर्देश दिया है कि वह कोविड-19 के नियमों के पालन के साथ अपना त्यौहार मना सकते हैं। उधर सीयर पुलिस चौकी प्रभारी सूरज सिंह ने भी पत्रकारों के साथ एक बैठक कर त्यौहार को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने हेतु उनके सहयोग की अपील की।
पिछले दो वर्ष से कोविड-19 के दहशत से लोगों के उबरने के संकेत मिलने लगे हैं। पिछले वर्ष की त्रासदी भूलकर अब लोग पुनः अपनी पुरानी रौ में लौटने लगे हैं। जीवित्पुत्रिका ब्रत के एक दिन पूर्व बाजारों की लौटी रौनक ने व्यापारी वर्ग के लोगों में भी भविष्य के प्रति एक आस सी जगा दी है। उधर श्री रामलीला समिति सीयर के अध्यक्ष विनय प्रकाश डेविड ने बताया कि बिल्थरारोड के रामलीला मैदान में आजादी के पूर्व से संचालित हो रही श्री रामलीला 8 अक्टूबर से मुकुट पूजा से शुरू होगी। जानकारी दी की इस बार की मुकुट पूजा का कार्यक्रम भव्य तरीके से शाम 8 बजे तक सम्पन्न होगा तत्पश्चात स्थानीय कलाकारों द्वारा नारद मोह का मंचन होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)