आजमगढ़: पिता पर बेटी का यौन शोषण करने का आरोप

Youth India Times
By -
0

मां की भी मिलीभगत, ट्रस्ट ने जिलाधिकारी से की कार्रवाई की मांग
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में पिता द्वारा बेटी का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पिता अपनी बेटी का कई सालों से यौन शोषण करता आ रहा है। इसमें किशोरी की मां भी सहभागी है। आरोप है पीड़िता कई बार गर्भवती भी हो चुकी है, जिसका मां ने गर्भपात कराया है। एक ट्रस्ट के लोगों ने प्रकरण की शिकायत जिलाधिकारी से की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामला आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र का है।
अनिका एजुकेशनल हेल्थ एंड वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने जिलाधिकारी को दिए पत्र में आरोप लगाया है कि जहानागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता कक्षा आठ की छात्रा है। आरोप है कि किशोरी का पिता कई सालों से उसका यौन शोषण कर रहा है। ट्रस्ट ने सीओ सदर को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने लड़की से बात की। जिसमें उसने खुद के साथ हुए प्रकरण की पूरी जानकारी भी दी।
पीड़िता के बयान का वीडियो भी उनके पास मौजूद है। सीओ ने एसओ जहानागंज को कार्रवाई का भी निर्देश दिया। आरोप है कि इसके बाद जहानागंज थाना पुलिस पूरे प्रकरण में लीपापोती की कवायद में जुट गई। पुलिस ने न तो लड़की का मेडिकल कराया और न ही बाल कल्याण समिति से ही संपर्क किया। ट्रस्ट ने 19 सितंबर को प्रकरण की जानकारी महिला कल्याण समिति व जिला संरक्षण अधिकारी दी। इसके बाद महिला कल्याण समिति के लोगों ने पिड़िता को थाने लाकर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। वर्तमान में किशोरी बलिया के बाल संरक्षण गृह में है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)