आजमगढ़: आपस में टकराईं दो बाइकें, दंपति समेत चार गंभीर

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। जनपद के विभिन्न स्थानों पर मंगलवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत में दंपती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाकाई लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने हादसे में घायल महिला और मासूम की हालत गंभीर बताई है। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 
आंबेडकर नगर जिले के जहांगीरगंज थाना अंतर्गत फतेहपुर खासगांव निवासी राजबहादुर पुत्र त्रिवेणी अपनी पत्नी संजू देवी और छह वर्षीय पुत्री आयुषी के साथ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मखदुमपुर स्थित अपने मामा नवमी के घर गए हुए थे। वहां से बाइक से सभी अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में मदनापुर के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक के सवार से जबरदस्त टक्कर हो गई। तेज आवाज के साथ हुए हादसे को सुनकर इलाकाई लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। हादसे की सूचना इलाकाई पुलिस को देते हुए घायल हुए तीनों लोगों को आनन- फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर सभी की हालत चिंताजनक बनी होने की वजह से उनको गहन चिकित्सा निगरानी में रखा गया है। 
उधर, निजामाबाद थाना क्षेत्र के मनझारी बाजार में हुए एक अन्य हादसे में कादीपुर गांव निवासी हरी लाल पुत्र ढोडा गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन के मुताबिक हरीलाल प्रतिदिन की तरह रात को बाजार से सब्जी लेकर पैदल ही घर लौट रहे थे। उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह छिटककर दूर जा गिरे। उन्हें सिर एवं शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आईं हैं। उन्हें आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपात काल के चिकित्सक ने उनकी हालात फिलहाल खतरे से बाहर बताई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)