आजमगढ़: भाजपा झूठ पर झूठ बोलती जा रही है-प्रदीप

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रम ’’आओ बूथ के पास चौपाल करें’’ दिनांक 22 सितम्बर 2021 को जनपद के मुबारकपुर, सगड़ी व सदर में चौपाल लगाकर बूथ कमेटी, सेक्टर, ब्लाक व विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ बैठकर चुनावी चर्चा किया।
आज दिनांक 23 सितम्बर को सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने ग्रैण्ड एस0आर0 होटल में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि सपा का संगठन चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि छात्रों, नौजवानों, किसानों एवं गरीबों ने ठाना है, सपा सरकार बनाना है। भाजपा झूठ पर झूठ बोलती जा रही है। उन्होंने चुनाव के दौरान गुण्डाराज, भ्रष्टाचार समाप्त करने व मॅहगाई कम करने तथा 70 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की बात संकल्प पत्र में किया था। लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अपराध बढ़ गये हैं। लड़कियां स्कूल जाने पर डरती है। हिन्दू की बात करने वाले बड़बोले योगी जी की सरकार में साधू, संत भी सुरक्षित नहीं है। मॅहगाई की मार से जनता कराह रही है। विकास का कोई काम नहीं हो रहा है।
मुख्यमंत्री योगी जी अपनी जनसभाओं में मॅहगाई, बेरोजगारी व किसानों की समस्याओं पर नहीं बोल रहे बल्कि समाज में नफरत की बात करते हैं। उनके पास विकास की बात करने का कोई मुद्दा नहीं है। सन् 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनना तय है। प्रेस वार्ता के समय जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)