आजमगढ़: जनपदवासियों को मिली आंखों के गंभीर रोगों के इलाज की सुविधाएं

Youth India Times
By -
0

राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में गोल्ड मेडलिस्ट नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सोनाली राज सिंह दे रही अपनी सेवाएं
आजमगढ़। जनपदवासियों को अब आंख से संबंधित किसी भी गंभीर रोगों के इलाज के लिए अब महानगरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। शहर के रैदोपुर स्थित राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में वाराणसी में अपनी सेवाएं दे रही गोल्ड मेडलिस्ट नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सोनाली राज सिंह अपनी सेवाएं दे रही हैं डॉ सोनाली राज सिंह ने बताया कि जनपद वासियों को आंखों के पर्दे से लेकर रेटिना की गंभीर समस्याओं के लिए बाहर जाना पड़ता था उसके लिए अब उन्हें कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। अब उनको यह फैसिलिटी राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में मिलेगी। अभी वह महीने में 1 दिन यहां अपनी सेवा दे रही हैं जल्दी या आंखों के पर्दे के ऑपरेशन की भी सुविधा जनपद वासियों को मिल जाएगी। 


वही राज ललित नेत्रालय एंड हास्पिटल के एमडी नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अंकित राज सिंह ने बताया कि उनके इस हास्पिटल में आंखों से संबंधित सभी प्रकार की जांच व उसके इलाज की सुविधा उपलब्ध जैसे मोतियाबिंद सर्जरी रोबोटिक लेजर विधि द्वारा बिना ब्लेड बिना सुई बिना टाटा के किया जाता है साथ ही आंखों के जिन गंभीर बीमारियों के इलाज हेतु जनपद वासियों को बाहर जाना पड़ता था अब वह सुविधाएं उनको ही हेतु उपलब्ध करा रहे हैं हमारे यहां आयुष्मान कार्ड से लेकर गरीब लोगों के इलाज की भी सुविधा उपलब्ध है साथ ही हम जनपद वासियों के लिए विशेष कैंप का भी आयोजन करेंगे।

राज ललित नेत्रालय एवं हास्पिटल में उपलब्ध सुविधाएं- सम्पूर्ण आंखों की अत्याधुनिक मशीन द्वारा जांच, समलवाई का ईलाज व आपरेशन, लेजर मशीन से आई0ओ0एल0 पावर की जांच, लेन्सो मीटर मशीन से आंखों की फिल्ड की जांच, फन्डस कैमरा द्वारा आंखों के पर्दे की जांच, वी. स्कैन से पर्दे की जांच व रोेबेटेक लेजर विधि द्वारा बिना ब्लेड बिना सुई, बिना टांका मोतियाबिन्द सर्जरी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)