महिला दरोगा से किया दुष्कर्म

Youth India Times
By -
0

आरोपी ने निकाल लिए खाते से 10 लाख रुपए
महराजगंज। महराजगंज जिले के एक थाने में तैनात महिला दारोगा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में सनसनी मच गई। महिला दरोगा की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कानपुर के रहने वाले आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मूलत: कानपुर की रहने वाली और महराजगंज जिले में तैनात महिला दारोगा ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि आरोपित प्रद्युम्न यादव कानपुर नगर का रहने वाला है। उसने उसके बैंक खाते से कई बार में दस लाख रुपये निकाल लिए। जालसाजी से मोबाइल से पिन नंबर भी ले लिया। मामला जानकारी में आने बाद उसने आरोपित से संपर्क किया तो वह 21 जून को महराजगंज आया। पैसे को लेकर पूछताछ करने पर छेड़छाड़ की और शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर गला कसकर जान से मारने की कोशिश की। शोर सुन पड़ोसी जुट गए, जिसके बाद उसने जान से मारने की धमकी दी।
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर धारा 417, 420, 354 (क), 376, 511, 307 आईपीसी समेत कई धाराओं में आरोपित प्रद्युम्न यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)