आजमगढ़: सपा-भाजपा एक दूसरे के चट्टे बट्टे हैं-राइन

Youth India Times
By -
0

अतरौलिया विधानसभा से डॉक्टर सरोज पांडे को घोषित किया गया प्रभारी

-शुभम मद्धेशिया

आजमगढ़। प्रदेश में अब सरकार बदलने के लिए कार्यकर्ता अभी से तैयार हो जाय। अब सरकार बदलने का समय आ गया है। उक्त उद्गार बसपा नेता समसुद्दीन राइन ने देउरपुर बूढ़नपुर में स्थित एक मैरेज हाल में आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए कहा। रैली में अतरौलिया विधानसभा के डॉक्टर सरोज पांडे को प्रभारी घोषित किया गया। रैली की अध्यक्षता मुख्य सेक्टर प्रभारी आजमगढ़ हरीशचंद्र गौतम तथा संचालन जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समसुद्दीन राइन मुख्य सेक्टर प्रभारी गोरखपुर एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश रहे। भीषण गर्मी के बाद भी रैली में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ को उत्साहित करते हुए समसुद्दीन राइन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बदलने के लिए कार्यकर्ता अभी से तैयार हो जाए। 

वर्तमान योगी सरकार एवं समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये दोनों एक दूसरे के चट्टे बट्टे हैं। महापुरुषों के नाम पर अगर किसी भी पार्टी ने काम किया है तो वह बहुजन समाज पार्टी ने किया। लखनऊ में महापुरुषों के नाम पर बनाए गए विकास स्थलों पर विभिन्न राजनीतिक दलों ने आरोप लगाएं, बहुजन समाज पार्टी किसी भी महापुरुष के खिलाफ नहीं है गरीबों के लिए मान्यवर कांशी राम आवास योजना बनाकर यह सरकार जब सत्ता में थी तो लोगों को घर देने का काम किया था उन्होंने भाजपा और सपा आपस में गठबंधन करने का आरोप लगाया। समाजवादी पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की नहीं बल्कि एक परिवार की सरकार हो गई थी। इस सरकार में पूरी तरह से गुंडाराज था, झूठा वादा करके सपा और भाजपा प्रदेश और केंद्र की सरकार में आए थे। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार में जनता की आवाज ही सर्वोपरि रहेगी। 
केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लगभग 1 वर्ष हो गया किसान सड़कों पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहा है लेकिन आज तक उन किसानों की किसी को सुध नहीं है। आज बेरोजगारी चरम पर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपराधियों को ठोकने की बात करते हैं जबकि राजनीतिक विरोधी ही ठोके जा रहे हैं। उन्होंने अतरौलिया से बहुजन समाज पार्टी के प्रभारी बनाए गए डॉक्टर सरोज पांडे को आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जिताने की अपील की। 
कार्यक्रम में बोलते हुए डॉक्टर सूरज पांडे ने कहा कि मैं भी किसान और गरीब परिवार से हूं गरीब का दुख दर्द समझता हूं, 30 साल से जनहित के कार्य में लगा हूं अतरौलिया विधानसभा के लोग मेरे परिवार है एक सेवक के संरक्षक के रूप में 24 घंटे लोगों की सेवा में रहूंगा। इस मौके पर सांसद संगीता आजाद, इंदल राम, विजय कुमार, सुभाष चंद राम, अमरनाथ, हरिराम, रामचंद्र जयसवाल, चंद्रशेखर सिंह, अरविंद सिंह, कमलेश सिंह, श्रीराम राजभर, रमेश यादव, रामसागर सिंह, वकील अहमद, दिलीप यादव, जमुना राजभर, दुर्गा प्रसाद यादव, रामजीत, कमलेश राजभर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)