शराब माफियाओ ने सिपाही को पीटा, जब्त की गई शराब की बोतल भी छीनी

Youth India Times
By -
0


लखनऊ। लखनऊ में बंथरा में रविवार को ठेके के पीछे झाड़ियों में शराब बेच रहे चार लोगों ने दबिश देने पहुंचे सिपाही को घेर कर पीट दिया। सिपाही ने जो शराब की बोतलें जब्त कीं थी, उसे भी छीन ले गये। यूपी-112 का यह सिपाही सिर्फ एक होमगार्ड को लेकर दबिश देने पहुंचा था। एसीपी कृष्णानगर के आदेश पर हमलावरों के खिलाफ हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। शराब ठेके के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। हमलावरों की तलाश में कई जगह दबिश भी दी गई है।


स्वतंत्रता दिवस पर शराब की दुकानें बंद रहती हैं। बंथरा में एक शराब ठेके के पीछे कुछ लोग झाड़ियों में ऊंचे दामों पर शराब बेच रहे थे। यूपी-112 में तैनात सिपाही मो. शाहिद और एक होमगार्ड सूचना मिलने पर वहां पहुंच गये। इन लोगों ने झाड़ियों में मौजूद चार लोगों को पकड़ लिया और उनसे बोतलें छीन लीं। वह कुछ और कार्रवाई करता, इससे पहले ही शराब बेचने वालों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। चारों ने सिपाही शाहिद को घेर कर हमला बोला था। इन लोगों ने शाहिद से अपनी जब्त की कई बोतलें भी छीन लीं और भाग निकले। इस बीच ही सिपाही के साथ मारपीट से वहां हड़कम्प मच गया। कुछ गांव वालों ने इसकी फोटो भी खींच ली थी।
बिना थाने को सूचना दिये पहुंचा था सिपाही
इस घटना की सूचना पर बंथरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सिपाही मो. शाहिद ने बताया कि कन्ट्रोल रूम में सूचना नहीं आयी थी। एक मुखबिर ने उसे शराब अवैध तरीके से बेचे जाने की सूचना दी थी। इस पर ही वह होमगार्ड के साथ वहां पहुंच गया था। उसने बंथरा थाने पर इस बारे में कोई सूचना नहीं दी थी। इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)