प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों ने की पिटाई, बाइक को किया आग के हवाले

Youth India Times
By -
0

मिर्जापुर। मिर्जापुर में अहरौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में चंदौली से अहरौरा अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया। पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं साथ आया दोस्त मौके से भाग निकला।
चंदौली जिले के रहने वाले युवक अहरौरा निवासी एक युवती से प्रेम प्रपंच चल रहा था। प्रेमी अपने दोस्त संग बाइक से अहरौरा अपनी प्रेमिका से मिलने शनिवार की दोपहर पहुंचा। गांव में स्थित एक विद्यालय के पास प्रेमिका को बुलाकर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने देख लिया और इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को दे दी। इस पर लड़की के परिजन अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों को आता देख प्रेमिका ने इशारा कर दिया और प्रेमी अपने दोस्त के साथ बाइक से भागने लगा। लेकिन प्रेमिका के घरवालों ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।
पिटाई करने के बाद युवक की बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। जबकि उसका दोस्त मौका देखकर भाग निकला था। पुलिस ने फूंकी गई बाइक को कब्जे में ले लिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पड़ताल में जुट गई है। पुलिस की सूचना पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार श्रीवास्तव बताया कि प्रेम प्रपंच का मामला है। लेकिन पिटाई करना व बाइक फूकना गलत है। मामले की पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)