एक और रेप पीड़िता करेगी आत्मदाह

Youth India Times
By -
0

आरोपी बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक बाहुबली विजय मिश्र पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने अब आत्मदाह कर लेने की धमकी दी है। लड़की ने विजय मिश्रा पर अपने गुर्गों और पुलिस द्वारा परिवार का उत्पीड़न कराने और भाई को रेप के फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगाया। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगने वाली युवती ने सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
एक वीडियो शूट कर लड़की ने आरोप लगाया कि विधायक विजय मिश्रा ने सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि सामूहिक दुष्कर्म भी कराया। लड़की ने कहा कि वह 19 अगस्त को यह वीडियो शूट कर रही है। उसने आरोप लगाया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के कई महीने बीत जाने के बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिला। लड़की ने कहा कि मुझे विजय मिश्रा ने कहा था कि मैं बाहुबली हूं। मैंने कई लोगों के ऊपर फर्जी केस कराए हैं। यदि तुम मेरा नाम लोगी तो मैं तुम्हें जान से मरवा दूंगा, तुम्हारे परिवारवालों को जान से मरवा दूंगा। जब विजय मिश्रा जेल गए तब मुझे हिम्मत आई कि मुझे कानून इंसाफ देगा। तब अपने ऊपर हुए दुष्कर्म के बारे में मैंने भदोही जिले में शिकायत दर्ज कराई।



लड़की ने आरोप लगाया कि विजय मिश्रा ने अपने गुर्गों और पुलिसवालों को मेरे घर पर भेजा। उन लोगों ने मुझे मारा-पीटा और टार्चर किया। मेरा मोबाइल छीनने लगे। मेरे भाई के ऊपर मुंबई से रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जबकि मेरा भाई कभी मुंबई गया ही नहीं है। लड़की ने कहा कि विजय मिश्रा ने न जाने कई लोगों के ऊपर फर्जी केस दर्ज कराए हैं ताकि मैं टार्चर होकर अपना केस वापस ले लूं। लड़की ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि चार महीने पहले उसने मानवाधिकार आयोग, महिला आयोग, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को चार महीने पहले चिट्ठी भेजी थी लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला। आज तक चार्जशीट दाखिल नहीं हुई। मेरे परिवार को लगातार टार्चर किया जा रहा है। मैं अपने मां-बाप को कैसे रोते हुए देख सकती हूं। मैं और मेरा परिवार सदमे में है। उन्होंने मेरे भाई पर मुकदमा कराया है। कह रह रहे हैं कि मैं भी लड़की का रेप कराने में शामिल हूं। लड़की ने कहा कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो मैं प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री आवास या विधानसभा के सामने आत्मदाह कर लूंगी। लड़की ने रोते हुए कहा कि प्लीज मेरी मदद करें। इस मामले की सीबीआई जांच कराएं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)