जरा सी शिकायत होने पर मुसलमान सपा को नहीं देते वोट- सपा विधायक

Youth India Times
By -
0

नवाब इकबाल महमूद के बिगड़े बोल, जिस देश का राष्ट्रपति, पीएम, सुप्रीम कोर्ट का जज हिंदू हो वो देश खुद हिंदू राष्ट्र है
संभल। संभल विधानसभा सीट से सपा विधायक और पूर्व मंत्री नवाब इकबाल महमूद के विवादित बयान का वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने आवास पर समर्थकों को संबोधित करते हुए कहते दिख रहे हैं कि बीजेपी समर्थक हिंदू आपस में लड़ेंगे, कपड़े फाड़ेंगे और जेल चले जाएंगे, लेकिन हमारे पास नहीं आएंगे। वह इतना होने के बावजूद भी बीजेपी को ही वोट देंगे, लेकिन मुसलमान जरा सी शिकायत पर समाजवादी पार्टी को वोट नहीं देते।
बीजेपी सरकार को हटाने के लिए इत्तेहाद और दिमाग से काम लेने की मुसलमानों को जरूरत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में 20 प्रतिशत हम और 80 प्रतिशत सेक्युलर भी परेशान हैं। सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि जिस देश का राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट का न्यायाधीश और मुख्यमंत्री हिंदू हो वह देश तो खुद ही हिंदू राष्ट्र है। हमने कभी नहीं कहा कि देश का सर्वोच्च पद हमें दे दो।
ओवैसी को लेकर इकबाल महमूद ने कहा कि ओवैसी काबिल आदमी हैं और मुस्लिमों के हक के लिए इत्तेहाद की बात करते हैं, लेकिन इत्तेहाद के नाम पर देश में मुसलमानों का नुकसान कर रहे हैं। ओवैसी मुस्लिम कौम के हक के लिए इत्तेहाद करें कौम के नुकसान के लिए नहीं। इस वीडियो को लेकर विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं को यह समझाने का प्रयास कर रहे थे कि जरा सी बात पर तुम लोग नाराज हो जाते हो जबकि दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी बात होने पर भी पार्टी का साथ नहीं छोड़ते।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)