आजमगढ़: चुनावी साजिश के तहत मुझ पर किया गया मुकदमा-पूर्व ब्लाक प्रमुख

Youth India Times
By -
0

हमले के समय मैं अपने ढाबे पर था जिसका सीसीटीवी फुटेज मेरे पास है-इसरार अहमद
आजमगढ़। निजामाबाद थाना में रानी की सराय थाना क्षेत्र के बिट्ठलपुर निवासी मुन्नीलाल यादव द्वारा अपने ऊपर जानलेवा हमले को लेकर दर्ज कराए गए मुकदमे को पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद ने फर्जी बताया। वही इस मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक का कहना था कि पूरे मामले की जांच की जारही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। 

बात दे कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के मुन्नीलाल यादव निवासी बिट्ठलपुर ने निजामाबाद थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह घर से अपनी स्कार्पियो गाड़ी से अपनी ससुराल आजमगढ़ जा रहा था। बीती रात करीब 11.50 बजे श्रीनगर बाजार से 500 मीटर आगे पंकज माडर्न स्कूल के समीप पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद व अन्य ने उसको ओवरटेक कर उसके ऊपर जानलेवा हमला करते हुए तमंचे से कई फायर कर दिया। वह किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग गया। मुन्नीलाल की तहरीर पर निजामाबाद पुलोस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद सहित अन्य 4 लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही इस मुद्दे को लेकर पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद ने दर्ज एफआईआर में हमले की टाइमिंग को लेकर सवालिया निशान उठाते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया। कहा कि जिस वक्त हमले का समय दिखया जा रहा है उस वक्त मैं अपने ढाबे पर ही बैठा था जिसका सीसीटीवी फुटेज भी मेरे पास है। 
वही इस मुद्दे पर आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना था कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी चीजे सामने आएंगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वही इस घटना को चुनावी साजिश से इनकार किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)