आजमगढ़: इसरार अहमद के नेतृत्व में आप ने राज्यपाल को भेजा पत्रक

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। प्रदेश में जीवनरक्षक मेडिकल उपकरणों की खरीदी में घोटाले का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव इसरार अहमद के नेतृत्व में एक प्रतिनधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल को पत्रक भेजकर कार्यवाही की मांग किया। जिसमे आप ने दो टूक कहा कि अगर बच्चों की जान से खिलवाड़ किया गया तो आप इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेगा और पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर कार्यवाही नहीं की गयी तो पूरे प्रदेश में व्यापक आंदोलन होगा।
भेजे गये पत्रक में सूचना सेल के महासचिव जयप्रकाश सिंह ने बताया कि कोविड की दूसरी लहर ने प्रदेश की जनता को बुरी तरह से तोड़ कर रख दिया है, जिसमें लाखों लोगों ने अपनों के खोने से बर्बाद हो गये। यहीं नहीं, आक्सीजन, बेड व ईलाज को लेकर एक खौफनाक मंजर का भी अनुभव किया। सरकारी कुव्यवस्था व असंवेदनशीलता भी खुलकर सामने आई जिसकी वजह से मौतों और बदहाली का सिलसिला और बड़ा होता गया, यहां तक की अंतिम संस्कार के लिए जगहें नहीं बची। ये सब हमें एक बहुत बड़ा सबक दे कर गया कि हम अब आने वाले खतरे से निपटने की ईमानदारी से तैयारी करें। कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे इसके लिए ठोस कदम उठाते हुए अस्पतालों को तैयार कर लिया जाय। लेकिन इन तैयारियों की आंड़ में एक बड़े घोटाले को अंजाम दे दिया गया है, जिसमें बड़े अधिकारी शामिल है। 

गोपालपुर प्रभारी इंजी सुनील कुमार यादव ने बताया कि प्रदेश में बच्चों के वेंटिलेटर सहित तमाम अन्य जीवनरक्षक उपकरण खरीदे जा रहे है, लेकिन प्रमुख सचिव द्वारा आदेश में इनकी खरीद के लिए टेंडर या बिडिंग की बाध्यता खत्म करके चहेती कम्पनियों से खरीद का इशारा किया गया है जिसकी जांच अति आवश्यक है। इस अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ के उमेश सिंह, नगर अध्यक्ष गोविन्द दुबे, रामरूप यादव, डा रामदुलार, सत्यनारायण, पंकज भारती, अनिल यादव, सुधीर यादव, तारकेश कुमार, उमेश यादव, जीवन ज्योति, संजय राम, सफुद्दीन आजमी, हरेन्द्र प्रताप यादव, अमरनाथ यादव, ओंकार तिवारी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)