आजमगढ़: एम. ए. सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमुड़ी (शाहगढ) को मिली सीबीएसई इंटरमीडिएट की मान्यता

Youth India Times
By -
0

बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाने को लेकर करेंगे हर सम्भव प्रयास-प्रबंधक नदीम अहमद 
आजमगढ़। सठियांव शिक्षा क्षेत्र के एम. ए. सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमुड़ी (शाहगढ) को सीबीएसई बोर्ड नई दिल्ली द्वारा सीनियर सेकेंडरी एजुकेशन (इंटरमीडिएट) की मान्यता मिली हैं। जिसमे विद्यालय परिवार सहित क्षेत्रीय लोगो मे हर्ष व्याप्त हैं। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दिया गया।
कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण हुए लाकडाउन की वजह से जहां बच्चों का पठन पाठन प्रभावित हुआ है, वही स्कूल, कॉलेज भी पूरी तरह बंद किये गये। ऐसी स्थिति में भी एम.ए. सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमुड़ी ने ऑनलाइन क्लास के माध्यम से बच्चों की शैक्षिक गतिविधियों को आगे बढ़ा रहा हैं। क्षेत्र में प्राथमिक शिक्षा की अलख जगा रहे हैं। इस संस्था को सीबीएसई द्वारा मान्यता दिये जाने पर विद्यालय परिवार द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर बुधवार को एक संगोष्ठी आयोजित की गई। कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारक बाद दी। संस्था के संस्थापक पूर्व विधायक हाजी मोबीन अहमद ने सीबीएसई की मान्यता प्राप्त होने पर हर्ष व्यक्त किया और इसे क्षेत्र के लिये गौरव की बात कही। 
विद्यालय के प्रिंसिपल मोहम्मद असअद ने कहाकि कोरोना काल में भी विद्यालय परिवार ने जरूरतमदों की हर संभव मदद की है। प्रबंधक नदीम अहमद ने कहा कि बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाने को लेकर हर सम्भव प्रयास किया जा रहा हैं । विद्यालय के छात्र जहां भी रहे अपने विद्यालय का नाम रोशन करते रहे। इस अवसर पर ग्राम प्रधान हाजी मुमताज अहमद, अब्दुल्ला शेख बमहौर, शकील अहमद, राजेश यादव, मोहम्मद आफताब वकील, संदीप शर्मा, मोहम्मद अरसलान, मोहम्मद अजहांन, संजय श्रीवास्तव, कल्याण ईश्वर चक्रवर्ती, निशांत राय, मनीष शर्मा, यासमीन, महजबीन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)