पुलिस चौकी के पास दारोगा को मारी गोली

Youth India Times
By -
0

एटीएम काट रहे थे बदमाश, मोके से फरार
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला में एक लुटेरी और उसके दो गुर्गों का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उन्होंने पुलिस चौकी से कुछ दूर स्थित एटीएम को काटने की कोशिश की। तीनों एटीएम काट ही रहे थे कि उधर से गुजर रहे चौकी इंजार्ज प्रवीण कुमार ने उन्हें ललकारा। सामने पुलिस को देखकर भी अपराधियों का दुस्साहस कम नहीं हुआ। उन्होंने दारोगा को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल दारोगा को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आंवला में चौराहे पर भूमि विकास बैंक के पास में ऑल बैंकिंग एटीएम लगा है। मंगलवार रात 2.15 बजे के आसपास कस्बे के दरोगा प्रवीण कुमार गश्त कर रहे थे। एटीएम के बाहर एक अपराधी मोबाइल फोन से कुछ बात कर रहा था। संदिग्ध देखकर हल्का इंचार्ज ने उसको रोका। उन्होंने उससे पूछताछ शुरू की। इसी दौरान एटीएम के अंदर से एक महिला और पुरुष बाहर आये। दरोगा ने उनसे पूछा कि आधी रात को एटीएम में क्या कर रहे थे। उनका इतना पूछना था कि अपराधियों ने दारोगा के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली लगने से दरोगा प्रवीण कुमार घायल हो गये। 
इस बीच तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए। मौके पर अन्य पुलिस बल के पहुंचने पर एटीएम के अंदर से गैस कटर मशीन और एटीएम काटने के प्रयास के साक्ष्य मिले। दारोगा को इलाज के लिए शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि दारोगा की हालत खतरे से बाहर है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला समेत तीनों अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)