आजमगढ़ : नहीं खिलाया उधार का मुर्गा फ्राई, मारा चाकू

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। शनिवार की शाम को ब्‍लॉक प्रमुख का परिणाम आने के बाद शराब की दुकान पर समर्थकों की भीड़ लगी और लोगों ने मुर्गा दारू की दावत भी खूब चली। इस दौरान एक युवक मुर्गा फ्राई की उधार में मांग करने पहुंच गया। दुकानदार ने मना कर दिया तो युवक भड़क गया। आनन फानन युवक ने चाकू उठाकर दुकानदार को ताबड़तोड़ हमलाकर घायल कर दिया।
कारोबारी के अनुसार उधार देने के बाद मना करते ही युवक आग बबूला हो गया। गाली गलौज करते हुए चाकू उठाकर ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। जब तक लोग बचाने के लिए दौड़ते तब तक आरोपित युवक मौके से तेजी से फरार हो गया। हालांकि, शोर मचते ही लोग दौड़े और मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने दौड़ाकर आरोपित को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। इस दौरान चाकू लगने से दुकानदार काफी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। वहीं चाकूबाजी की घटना के बाद क्षेत्र में काफी देर तक दहशत का माहौल बना रहा।
पुलिस के अनुसार मेंहनगर में एक दुकानदार नॉनवेज बेचता है। वहां पर एक युवक द्वारा उधार में मुर्गा फ्राई न देने पर एक उसने चाकू मारकर कारोबारी को लहूलुहान कर दिया। जानकारी हाेते ही पुलिस ने हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया। मेंहनगर-खरिहानी मार्ग स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के समीप नगर का युवक चंदन चौहान मुर्गा फ्राई की दुकान काफी समय से लगाते हैं। शनिवार की शाम 7:30 बजे गुरेहथा गांव का एक युवक उससे उधार में मुर्गा फ्राई मांग रहा था। चंदन ने उधार देने से मना किया तो उसने चाकू से वार कर दिया। उसी समय गश्त पर निकले पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद आसिफ खान ने हमलावर को पकड़ लिया। घायल को नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसे गंभीर चोट लगने की जानकारी चिकित्‍सक ने दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)