घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हा पहुँचा हवालात

Youth India Times
By -
0



गाजियाबाद। कालकागढ़ी में रविवार को बारात निकालने की तैयारी कर रहे एक पिता पुत्र को सिहानी गेट कोतवाली पुलिस ने हवालात पहुंचा दिया है। दूल्हे और उसके पिता पर आरोप है कि एक बार शादी तय करने के बाद दूसरी जगह बारात ले जा रहे थे। पहली लड़की के पिता की शिकायत पर ऐन वक्त पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल घुड़चढ़ी रुकवा दिया है और दोनों पक्षों को एक बार फिर से बातचीत कर फैसला लेने का मौका दिया है।
सिहानीगेट कोतवाल कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि कालकागढ़ी में रहने वाले एक युवक की शादी पिछले साल बुलंदशहर में रहने वाली लड़की के साथ तय हुई थी। कार्यक्रम के मुताबिक यहां से दूल्हा बारात लेकर बुलंदशहर पहुंच गया। अभी खाना दाना चल ही रहा था कि किसी ने वहां के प्रशासन को लड़की के नाबालिग होने की सूचना दे दी। इसके बाद शादी रुकवा दी गई। तय हुआ कि जब लड़की बालिग हो जाएगी तो शादी होगी। अब वह लड़की बालिग हो चुकी है, लेकिन दूल्हे और उसके पिता ने उस लड़की और उसके पिता को सूचना दिए बिना दूसरी जगह शादी तय कर ली।
रविवार को बारात निकालने की तैयारी करने लगे। इसी बीच सूचना मिलने पर गाजियाबाद पहुंचे पहली लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची सिहानी गेट कोतवाली पुलिस ने घुड़चढ़ी रुकवाकर दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में लेकर आ गई। सिहानी गेट कोतवाल ने बताया कि दोनों पक्षों को आपस में बातचीत कर मामले का निपटरा करने का मौका दिया गया है। यदि इनकी बातचीत सफल नहीं होती है तो लड़की के पिता की तहरीर पर दुल्हे और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)