ब्लॉक प्रमुख चुनाव : रात भर चला चुनावी खूनी खेल

Youth India Times
By -
0


मऊ में बडरांव और दोहरीघाट में दो भाजपा कार्यकर्ताओं को मारी गोली
मऊ। जिले में ब्‍लॉक प्रमुख के चुनाव में धन और बल का जोरदार प्रदर्शन जारी है। इसी कड़ी में बीडीसी वोटरों से मत के लिए जंंग के बीच देर रात बडरांव और दोहरीघाट में दो भाजपा कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई।
पहला मामला बोझी में घोसी कोतवाली अंतर्गत बड़राव ब्लॉक के प्रमुख चुनाव के प्रचार का है। प्रचार से वापस आ रहे भाजपा के काफिले पर शुक्रवार की रात लगभग 9:30 बजे पांडेयपार विद्युत उपकेंद्र के समीप कुछ लोगों ने फायर कर दिया। इस घटना में अमर आहट निवासी 35 वर्षीय संतोष राय को हाथ में गोली लग गई।
शनिवार को होने वाले मतदान के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशी बंदना राय के देवर एवं भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दुर्ग विजय राय के अनुज संजय राय क्षेत्र पंचायत सदस्यों से संपर्क कर अमिला वापस आ रहे थे। विद्युत उपकेंद्र पांडेयपार समीप उनके वाहन पर कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग की इस घटना में वाहन में किनारे बैठे अमरहट निवासी 35 वर्षीय संतोष राय के हाथ में गोली लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार एवं कोतवाल एसके दुबे पहुंच गए। घायल संतोष राय को प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी से सदर अस्पताल भेजा गया है।
दोहरीघाट ब्लाक के भाजपा प्रत्याशी प्रेमशंकर राय को भी शुक्रवार की देर रात गोली मार दी गई। गोली उनके बांह में लगी है। घटना के समय वह शक्करपुर गांव में बीडीसी से वोट मांगने गए थे। वहीं पर विवाद के बाद उनको गोली मार दी गई। वारदात को लेकर पुलिस रात भर हलकान रही। वहीं बीडीसी से वोट मांगने को लेकर रात भर ब्‍लॉक प्रमुख उम्‍मीदवारों के वाहन घर घर दस्‍तक अंतिम क्षण तक देते रहे।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)