आजमगढ़: धांधली कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

Youth India Times
By -
0

अतरौलिया के सपा ब्लाक प्रमख प्रत्याशी ने अशिक्षित मतदाताओं को सहवर्ती न दिये जाने के फैसले पर जताई आपत्ति
-शुभम मद्धेशिया
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के अतरौलिया ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान प्रशासन द्वारा अशिक्षित मतदाता को सहवर्ती न देने के फैसले पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से असंवैधानिक है।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति के चुनाव में भी जो सांसद, विधायक अशिक्षित होते हैं, उन्हें एक सहायक दिया जाता है। जिसके माध्यम से वह अपने मत का प्रयोग करते हैं। मगर अतरौलिया में शासन द्वारा ऐसा फैसला न किए जाने की बात सुनने में आ रही है अगर ऐसा होता है तो यह किसी भी दशा में ठीक नहीं होगा।
श्री यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सभी हथकंडे अपनाकर हताश हो चुकी है, अब धांधली के दम पर चुनाव जीतने का दुस्साहस कर रहे हैं। यह किसी भी दशा में होने नहीं देंगे। उन्होंने शासन प्रशासन से पूरी निष्पक्षता तथा ईमानदारी के साथ चुनाव कराने की मांग करते हुए कहा कि जिस तरीके से नामांकन में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे उसी तरह मतदान के दिन भी व्यवस्था की जाए। इस मौके पर मुख्य रूप से जगदीश पांडे, राधेश्याम यादव, राजू रंजन पांडे, हरिराम बागी, घनानंद गिरी, गोविंद पांडे, गोविंद, संजय मिश्रा, पिंटू यादव, पप्पू यादव सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)