आजमगढ़: मुठभेड़ के दौरान दबोचे गए डबल मर्डर के चार आरोपी

Youth India Times
By -
0

आरोपियों के कब्जे से 3 असलहे व दो बाइक बरामद
-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’ 
आजमगढ़। बरदह थाने की पुलिस ने क्षेत्र के बउवापार गांव में एक सप्ताह पूर्व नाली विवाद को लेकर हुए दोहरे हत्याकांड में वांछित चार आरोपियों को सोमवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। पकड़े गए लोगों के कब्जे से पुलिस ने दो पिस्टल, एक तमंचा व दो बाइक बरामद किया है।
गौरतलब है कि बीते 27 जून को बउवापार गांव में बरसात का पानी बहाने को लेकर एक पक्ष द्वारा असलहों से फायरिंग की गई। इस घटना में दूसरे पक्ष के कई लोग गोली लगने से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में वांछित एक आरोपी को पुलिस में तीन दिन पूर्व मुठभेड़ के दौरान पकड़ा था। जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस विवेचना में बरदह क्षेत्र के सादीपुर ग्राम निवासी राजन सिंह पुत्र अशोक सिंह की इरनी निवासी सुजीत सिंह पुत्र त्रिभुवन सिंह, बीकापुर ग्राम निवासी शुभम राय पुत्र देवदत्त राय कथा तीन अज्ञात लोगों के घटना में शामिल होने की बात सामने आई।
रविवार की रात बरदह थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्र को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि डबल मर्डर की घटना में वांछित चार आरोपी बीकापुर की ओर से आ रहे हैं। सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने उस मार्ग पर स्थित गुजरा पुल पर घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी। भोर में करीब 4 बजे पुलिस ने बाइक सवार चार लोगों को जैसे ही घेर कर पकड़ना चाहा, सभी ने पुलिस टीम पर असलहों से फायर करना शुरू कर दिया। अपना बचाव करते हुए पुलिस ने चारों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से दो अदद देसी पिस्टल, एक तमंचा व दो बाइक बरामद किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुजीत सिंह निवासी ईरनी, आशीष तिवारी निवासी बउवा पार, आजाद सिंह निवासी सादीपुर, तथा शुभम राय निवासी बीकापुर बताए गए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)