भाई को बंधक बनाकर किशोरी की इज्जत को किया तार-तार

Youth India Times
By -
0

सीतापुर। सीतापुर के मछरेहटा इलाके के एक गांव में भाई को बंधक बनाकर एक किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी के साथ उसका दोस्त भी मौजूद था। आरोपों को लेकर थानाध्यक्ष मारपीट की बात कह रहे हैं, एसओ का कहना है कि आरोपों की जांच भी हो रही है।

बताते हैं कि मछरेहटा इलाके के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर घर पर अपने दस वर्षीय भाई के साथ थी। आरोप है गांव के अनंत का दामाद पप्पू अपने एक दोस्त के साथ आया था। वो दोनों लोग नशे की हालत में थे। पड़ोस में किशोरी को अकेला जानकर घर में घुस गए। 

पप्पू के दोस्त ने किशोरी के भाई के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे दबोच लिया। इसके बाद पप्पू ने जबरन किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। काफी देर बाद जब परिवारीजन लौटे तो किशोरी ने आप बीती बताई, बताते हैं कि कुछ देर तक हंगामा चला फिर पीड़ित पक्ष ने 1076 और डायल 100 पर सूचना दी। 

सूचना मिलने पर देर शाम एसओ मछरेहटा आरबी सुमन मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। एसओ का कहना है कि जांच पड़ताल में मारपीट की बात सामने आई है, फिलहाल पीड़ित पक्ष के आरोपों की जांच की जा रही है।  

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)