आजमगढ़: गल्ला माफियाओं के लिए फिर मुसीबत बने रमाकांत

Youth India Times
By -
0

सूचना पर पकड़ा गया 240 बोरा अवैध गेहूं
-शुभम मद्धेशिया
आजमगढ़/अतरौलिया। केशवपुर गांव के पास से भाजपा नेता रमाकांत मिश्रा के सूचना पर उप जिलाधिकारी बूढ़नपुर अरविंद कुमार सिंह द्वारा 240 बोरी अवैध गेहूं की बोरी पकड़ी गई। पकड़ा गया व्यक्ति बबलू यादव पुत्र स्वर्गीय रामसकल यादव निवासी मुजफ्फरपुर थाना कंधरापुर का रहने वाला है। बबलू यादव ने बताया कि 240 बोरा गेहूं केशवपुर से रेणहा एफसीआई सचिव अमित कुमार सिंह के निर्देश पर जा रहा था।
एसडीएम बूढ़नपुर ने बताया कि पकड़े गए गेहूं के मामले में प्रशासनिक कार्यवाही की जा रही है। सरकारी बोरे में गेहूं लदा हुआ था। एसडीएम बुढ़नपुर ने बताया कि सरकारी गेहूं बेचने के लिए जा रहा था जबकि सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है कि सरकारी गेहूं कोई अवैध व्यापारी न खरीदने पाए। इस मौके पर एसडीएम बूढ़नपुर अरविंद कुमार सिंह, तहसीलदार बूढ़नपुर शक्ति प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार धर्मेंद्र प्रताप सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे। 
भाजपा नेता रमाकांत मिश्र ने बताया कि गल्ला माफियाओं द्वारा मामूली कीमत पर गरीब किसानों से गेहूं खरीद कर अधिकारियों की मिलीभगत से ऊंचे दामों पर सरकारी क्रय केंद्र पर बेच दिया जाता है। सरकार को बदनाम करने की यह बड़ी साजिश है, इस पर व्यापक जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)