आजमगढ़: जिला पंचायत सदस्य समेंदा स्वतंत्र कुमार सिंह मुन्ना समेंदा ने उच्चीकृत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सठियांव का किया निरीक्षण

Youth India Times
By -
0

सठियांव/आजमगढ़। उच्चीकृत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सठियांव की व्यवस्था को चाक चैबंद रखने के प्रति जिला पंचायत सदस्य समेंदा स्वतंत्र कुमार सिंह मुन्ना समेंदा ने गोद लिया है । इसीक्रम में सोमवार को स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा ।
जिला पंचायत सदस्य ने औचक निरीक्षण के दौरान वैक्सिनेशन कक्ष, ओपीडी कक्ष, औषधि भण्डार का निरीक्षण कर व्यवस्था के प्रति जहां संतोष जताया । वही परिसर में उगी घास को साफ कराने का सुझाव दिया । इस अवसर पर उन्होंने ने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए सेनेटाइर, मास्क व सोशल डिस्टेंसिग का पालन हर हाल में सुनिश्चित रूप से किया जाय। मरीजो को हर हाल में सरकारी सुविधा मुहैया कराई जाय, कही से किसी प्रकार की शिकायत सुनने को नही मिलनी चाहिए । लापरवाही बरतने वालो को बख्शा नही जायेगा । वैक्सिनेशन के दौरान मौजूद लोगों से सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर दुर्गेश सिंह, अजय सिंह, आलोक श्रीवास्तव, सजीवन सिंह, प्रभारी डॉ. ब्रजेश कुमार, डॉ. मनीष देव सिंह, अलीम अख्तर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)