आजमगढ़: तमंचा, शराब व चोरी के सामान संग चार गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। निजामाबाद व दीदारगंज थाने की पुलिस ने तमंचा, शराब व चोरी के सामान की बरामदगी करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।
निजामाबाद थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान क्षेत्र के सीहीपुर पुलिया के समीप एक व्यक्ति को 315 बोर तमंचा व कारतूस के साथ पकड़ा। गिरफ्तार आरोपी नीलेश यादव पुत्र रामसूरत फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के लाहीडीह गांव का निवासी बताया गया है। दीदारगंज थाने की पुलिस ने मार्टिनगंज बाजार स्थित जैगहां तिराहे के समीप एक दिव्यांग व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 26 शीशी शराब बरामद किया है। पकड़ा गया ठाकुर प्रसाद सिंह पुत्र मंगला क्षेत्र के मखदुमपुर गांव का निवासी बताया गया है। इसी थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह सिसवारा मार्ग स्थित सुरहन तिराहे के समीप चोरी के सामान बरामद करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस की घेरेबंदी तोड़ एक युवक भागने में सफल रहा।
बताते हैं कि मार्टिनगंज स्थित सर्वोदय महाविद्यालय में विगत दिनों चोरी की घटना हुई थी। इस दौरान चोर विद्यालय में मौजूद कंप्यूटर, बैटरी सहित हजारों की संपत्ति समेट ले गए थे। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मंगलवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन युवक क्षेत्र के सुरहन तिराहे पर चोरी के सामान बेचने की फिराक में मौजूद हैं। पुलिस तत्काल बताए गए स्थान पर पहुंची और वहां मौजूद दो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस की घेरेबंदी तोड़ एक युवक भागने में सफल रहा। इस दौरान पुलिस में डिग्री कालेज से चोरी किए गए सामान भी बरामद कर लिए। पकड़े गए आरोपियों में अमन गौतम पुत्र मखंचू ग्राम बैरी थाना बरदह तथा अजीत गौतम पुत्र लालजीत ग्राम सुरहन थाना दीदारगंज बताए गए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)