आजमगढ़ : जिला अस्पताल में विहिप ने वितरित किये 100 भोजन के पैकेट

Youth India Times
By -
0

आस पास के कमजोर लोगो के लिए आगे आये - गौरव रघुवंशी 
आजमगढ़। सामाजिक सेवा के प्रति सदैव तत्पर रहने वाले विश्व हिन्दू परिषद द्वारा मंडलीय चिकित्सालय आज़मगढ़ में बुधवार को भोजन पैकेट वितरित किया गया। कोरोना क्फयू के बीच तीमारदारों को भोजन आदि के लिए बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, भोजन के वितरण से लोग विहिप के प्रयासों की सराहना करते नजर आये।
इस बाबत जानकारी देते हुए जिला मंत्री गौरव रघुवंशी ने बताया कि वैश्विक आपदा कोविड-19 में बचाव हेतु कोरोना कर्फ्यू घोषित किया गया है। सभी दुकानों के बंद होने के कारण निचले तबके और अस्पतालों में मरीजों के साथ तीमारदारों के समक्ष भोजन का संकट उत्पन्न है। उक्त समस्या को ध्यान में रखते हुए विहिप द्वारा 50 पैकेट प्रतिदिन उचित पात्रों में वितरित किया जा रहा था, बुधवार को जिला चिकित्सालय में अपने मरीज के साथ संघर्ष कर रहे तीमारदारों में 100 भोजन पैकेट का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि इस कार्य को बेहद सावधानी पूर्वक किया जा रहा है और वितरण के दौरान मास्क, सेनेटाइजर, आदि का पूरा प्रबंधन किया गया है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि आस-पास रह रहे आर्थिक विपन्न लोगों के लिए हम सभी को आगे आना है ताकि दो वक्त की रोटी सभी को मुहैया हो सकें। आज इस संकट में जो लोग भी सामाजिक हित में कार्य रहे है उनका विहिप स्वागत करती है। इसी तरह की नेक सेवा भावना के दम पर ही हम इस महामारी का मुकाबला कर सकते है। श्री रघुवंशी ने बताया कि मंगलवार की देररा. चक गोरिया में राशन सामग्री का दस पैकेट वितरित किया गया है। आगे भी यह राशन सामग्री व भोजन पैकेट का वितरण जारी रहेगा।
इस कार्य में सहयोग करने वालों में नगर कार्याध्यक्ष अरविंद मोदनवाल, नगर उपाध्यक्ष चंदन सिंह, नगर समरसता प्रमुख राजेश गोंड, नगर संयोजक हिमांशु राज, नगर सह मंत्री सूरज निषाद,विशाल गुप्ता, अंकुर गुप्ता आदि साथी प्रमुख रूप से शामिल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)