अय्याश दारोगा का कारनामा, महिला ने लगाए आरोप

Youth India Times
By -
0

पति के न रहने पर घर में घुसकर जबरदस्ती करता है दारोगा
भदोही। भदोही पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चाओं में रहती है। छात्रा को फोन कर परेशान करने के बाद मामले में पूर्व में रहे कस्बा चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की गई थी। इस बीच, एक और नया मामला सामने आया है। एक महिला ने चौकी इंचार्ज धौरहरा दयाशंकर पर घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगाया है। थाने पर सुनवाई न होने पर उसने एसपी को शिकायती पत्र दिया।
महिला का कहना है कि वह शहर के मामदेवपुर स्थित एक कालोनी में रहती है। उसका पति प्रयागराज में। आरोप मढ़ा कि पति के न रहने पर दरोगा घर में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती करता है। इतना ही नहीं, आए दिन वह कमरे में आकर परेशान करता है। मामले से पति को अवगत कराया। आजिज आकर बुधवार को कोतवाली में तहरीर दिया, लेकिन सुनवाई न होने पर एसपी को शिकायती पत्र दिया है।
कहा कि दबंग दरोगा के कारण उसका पूरा परिवार परेशान है। इस बाबत शहर कोतवाल सदानंद सिंह ने पहले मामले की जानकारी से इनकार किया। हालांकि बाद में मारपीट की घटना के बाद पुलिस के वहां जाने की बात कबूल की। उधर, एसपी राम बदन सिंह का कहना है कि वे कोरोना संक्रमित हैं। मामले की जानकारी नहीं है। संज्ञान में आने पर जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)