आजमगढ़: प्रत्याशी बिना परमिशन नहीं चलायेेंगे कोई वाहन

Youth India Times
By -
0

जिलाधिकारी राजेश कुमार और पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने अतरौलिया ब्लॉक के संवेदनशील बूथों, मतगणना स्थल का दौरा
-शुभम मद्धेशिया
अतरौलिया (आजमगढ़)। जिलाधिकारी आजमगढ़ राजेश कुमार पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने अतरौलिया ब्लॉक के संवेदनशील बूथों, मतगणना स्थल का दौरा किया।
लोहरा प्राथमिक विद्यालय पर चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के साथ बैठक कर चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों को कड़ाई से पालन कराने का जोर देते हुए कहा कि कोई भी प्रत्याशी जो जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहा है बिना परमिशन का कोई भी वाहन नहीं चलाएगा तथा ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य बिना वाहन के ही अपना प्रचार करेंगे। प्रचार के दौरान 5 व्यक्तियों से ज्यादा मिलने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा जिला पंचायत लड़ रहे उम्मीदवारों को उन्होंने बताया कि बिना परमिशन के कोई भी वाहन. प्रचार सामग्री के लिए प्रयोग नहीं करेंगे ऐसा करते पाए जाते हैं तो वाहन के साथ-साथ उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी ।
पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह द्वारा लोहरा ग्राम सभा के प्राथमिक विद्यालय पर उपस्थित उम्मीदवारों को शांतिपूर्वक चुनाव लड़ने पर जोर देते हुए कहा कि कोई भी प्रत्याशी कहीं किसी प्रकार का प्रलोभन दारु मीट या अन्य किसी चीज की पार्टी करता है या अपने से अगर किसी के माध्यम से पार्टी करवाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी साथ ही उसकी उम्मीदवारी पर भी कार्रवाई हो सकती है उन्होंने लोहरा ,भदौरा, मदिया पार सिकंदरपुर आदि बूथों का भी निरीक्षण किया तथा ।इस मौके पर जिला अधिकारी राजेश कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह, उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर अरविंद कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी बुढ़नपुर महेंद्र शुक्ला, तहसीलदार बुढ़नपुर शक्ति प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार धर्मेंद्र प्रताप सिंह, थाना प्रभारी पंकज पांडे सहित पुलिस बल एवं क्षेत्र के राजस्व निरीक्षक एवं लेखपाल मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)