कोरोना: ऑक्सीजन के अभाव में भाजपा सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई का निधन

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। लखनऊ के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई महावीर प्रसाद (85) का शनिवार देर रात कोरोना से निधन हो गया। वह करीब एक सप्ताह से केजीएमयू के कोविड अस्पताल में भर्ती थे। सांसद कौशल किशोर ने बताया कि उनके बड़े भाई महावीर प्रसाद दुबग्गा के बिगरिया में उनके पड़ोस में ही रहते थे।
करीब एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें केजीएमयू के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दो-तीन दिन से उनकी हालत और बिगड़ गई। शनिवार देर रात उनका निधन हो गया। उनके परिवार में बेटे राकेश व अरविंद और चार बेटियां हैं। महावीर प्रसाद के निधन की खबर पाकर देर रात कौशल किशोर के तमाम समर्थक व रिश्तेदार शोक जताने उनके आवास और कोविड अस्पताल पहुंच गए।
आपको बता दें कि कोरोना से शनिवार को हुई मौतों के आंकड़े ने राजधानी की भयावह स्थिति को सामने ला दिया है। 42 मौतों के साथ शनिवार को नया रिकॉर्ड बन गया। एक दिन में कोरोना से मौतों का यह अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इससे पहले 17 अप्रैल को 36 लोगों की वायरस ने जान ली थी। वहीं, शनिवार को संक्रमण के 5461 नए मामले भी सामने आए। शुक्रवार को इनकी संख्या 5682 थी।
लखनऊ में बीते 24 घंटों में संक्रमण के आंकड़े में भले ही कोई विशेष बदलाव नहीं हुआ, लेकिन मौतों की संख्या तीन गुना पहुंच गई। शुक्रवार को जहां 14 लोगों की जान गई थी तो वहीं शनिवार को 42 ने संक्रमण से दम तोड़ दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)