गौमांस लदी कार ने पांच युवकों को रौंदा, दो मरे

Youth India Times
By -
0


ग्रामीणों ने इटौंजा कुर्सी रोड पर  लगाया जाम,  ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों में हुई नोकझोंक 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जंगल में मॉर्निंग वॉक पर निकले पांच युवकों को कार ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पोल से टकरा गई। कार सवार दो युवक फरार हो गए। कार के अंदर से प्रतिबंधित मवेशी का मांस बरामद हुआ है। 
जानकारी के अनुसार लखनऊ के इटौंजा थाना इलाके के महिगवा चौकी के करीम नगर चौराहे के पास शनिवार की सुबह बाजपुर निवासी पांच युवक ललित, विपिन, संतोष, आशीष और प्रवेश वन विभाग के जंगल में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। सुबह करीब 5.00 बजे कुर्सी से इटौंजा की तरफ जा रही एक कार में प्रतिबंधित मवेशी का मांस लदा था। कार में दो लोग सवार थे। कार सवार लोगों ने पांचों युवकों पर कार चढ़ा दी। जिससे आशीष और प्रवेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी कुछ देर बाद मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक इंटर के छात्र थे। जबकि तीन अन्य युवक बाल-बाल बच गए। 
मामले की सूचना मिलने पर आस-पास के गांव के ग्रामीणों ने इटौंजा कुर्सी रोड पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों की कई बार नोकझोंक हुई। मौके से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि मवेशियों की तस्करी आए दिन होती है। शिकायतें भी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए उप जिला अधिकारी बक्शी का तालाब, नवीनचंद्र क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब, डॉक्टर हिरदेश कठेरिया बख्शी का तालाब, इटौंजा थानों की पुलिस फोर्स, एसपी ग्रामीण ने ग्रामीणों को मनाने की कोशिश की। खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)