ससुराल आये पति के साथ नाराज पत्नी ने दिया खतरनाक घटना को अंजाम

Youth India Times
By -
0

 

नवविवाहिता सहित ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार
कुशीनगर । कुशीनगर से एक खौफनाक मामला सामने आया है। तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव में नाराज पत्नी को मनाने आये पति के साथ दर्दनाक घटना हो गई। पत्नी ने ब्लेड से पति का गुप्तांग काट दिया। पीड़ित पति का इलाज गोपालगंज के सदर अस्पताल में चल रहा है। 
सीमावर्ती बिहार प्रांत के गोपालगंज जिले के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी चार माह पूर्व हरवंश पट्टी निवासी एक व्यक्ति की पुत्री से हुई है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला चोरी छिपे किसी अन्य युवक से फोन पर अक्सर बात किया करती थी। इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध जताया तो परिवार में कलह उत्पन्न हो गई।
पति से नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली आयी। बुधवार की शाम पति अपनी पत्नी को मनाने के नीयत से ससुराल पहुंचा। दूसरे दिन गुरूवार की रात में दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई। बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया और दोनों को अलग-अलग कमरे में सोने के लिए छोड़ दिया। आरोप है कि आधी रात में पति को सोता देख पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया।
पीड़ित को चीखता-चिल्लाता सुन ससुराल वाले मौके पर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ देख दंग रह गये। आनन-फानन में पीड़ित को गोपालगंज के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में थाना उचकागांव में तहरीर दी गयी है। लेकिन एसओ तरयासुजान धर्मेन्द्र सिंह ने अनभिज्ञता जताई है। वहीं, नवविवाहिता समेत ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार बताये जा रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)